काशीपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता

Spread the love

घर में घुसकर हत्या के प्रयास के आरोपी को पुलिस ने तमंचे सहित गिरफ्तार कर लिया जबकि आरोपी के दोनों पुत्र फरार चल रहे हैं। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी का लंबा आपराधिक इतिहास रहा है।

थाना साबिक निवासी कुमारी आंकाक्षा पुत्री संजय शर्मा ने बीते रोज पुलिस को दी तहरीर में कहा था कि 21 अक्टूबर को दोपहर साढ़े बारह बजे कौशल यादव पुत्र पातीराम यादव उसके घर आया और उसे व उसकी माताजी को गालियां देते हुए अश्लील हरकत की साथ ही कौशल यादव ने उन पर फायरिंग कर उन्हें जान से मारने की कोशिश की। फायरिंग में दोनों मां बेटी बाल बाल बच गईं। गोली दरवाजे पर जा लगी। आकांक्षा ने तहरीर में कहा कि दस माह पूर्व भी कौशल यादव ने उसके पिता संजय यादव पर भी गोली चलाई थी तब से उसके पिता घर नहीं आये हैं। आरोप लगाया कि कौशल यादव उनके मकान पर कब्जा करना चाहता है। तहरीर में कौशल यादव के पुत्रों पर गाली गलौज करने व अश्लील हरकत व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया गया है।।
आकांक्षा की तहरीर पर पुलिस ने पुलिस ने कौशल यादव और उसके पुत्रों शहिल उर्फ आकाश व विकास के विरूद्ध धारा 307 /354/323/504//506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने एक आरोपी कौशल यादव को मौ पंजाबी सराय बांसफोड़ान से 315 बोर के तमंचे तथा दो कारतूस सहित गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि कौशल यादव के विरूद्ध विभिन्न धाराओं में कई मुकदमे दर्ज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *