हल्द्वानी, में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत 14 नवंबर को चुनावी सभा को कर सकते हैं संबोधित

Spread the love

भाजपा ने निकाय चुनाव प्रचार में वरिष्ठ नेताओं को उतारने की तैयारी शुरू कर दी है। प्रदेशभर में प्रचार के लिए सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत, प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, पूर्व सीएम भगत सिंह कोश्यारी, रमेश पोखरियाल निशंक, विजय बहुगुणा समेत 11 दिग्गज नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है। ये नेता प्रदेशभर की निकायों में चुनाव प्रचार के साथ ही जनसभाएं भी करेंगे। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का कहना है कि निकाय चुनाव में भी यदि भाजपा के प्रत्याशी जीते तो केन्द्र और राज्य के साथ ही निकाय में भी ट्रिपल इंजन की सरकार से विकास के सपने पूरे होंगे।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत 14 नवंबर को हल्द्वानी में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि सभा के स्थल को अभी तय नहीं किया गया है, लेकिन प्रयास रहेगा कि नगर निगम में पहली बार शामिल हुए ग्रामीण क्षेत्र में ही सीएम की चुनावी सभा की जाए। इस सभा को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

भाजपा सांसद व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी भी राज्य में स्टार प्रचारक के रूप में निकाय चुनाव में प्रचार करेंगे। प्रदेश महामंत्री गजराज बिष्ट ने बताया कि मनोज तिवारी देहरादून, डोईवाला व ऋषिकेश में सभाएं करेंगे।

भाजपा प्रदेश महामंत्री गजराज बिष्ट ने बताया कि मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत, प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, राष्ट्रीय सचिव तीरथ सिंह रावत, पूर्व सीएम भगत सिंह कोश्यारी, रमेश पोखरियाल निशंक, विजय बहुगुणा, केन्द्रीय कपड़ा राज्यमंत्री अजय टम्टा, कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, महारानी मालाराज्य लक्ष्मी शाह, राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *