बागेश्वर जिले में दो करोना पॉजिटिव, उत्तराखंड में भी सैकड़ा हुआ पार

Spread the love

उत्तराखण्ड के सूदरवर्ती क्षेत्रों में भी अब कोरोना संक्रमण तेजी से फैलने लगा है ।  बागेश्वर में भी आज दो लोगों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। कोरोना पॉजिटिव पाये गये दोनो लोगों को बागेश्वर के एक होटल में क्वांरटीन रखा गया था। और जब क्वांरटीन रखे गये मरीजों की रेंडम जांच की गई तो दोनों लोगों की जांच पॉजिटिव पाई गई है बागेश्वर में भी करोना का खतरा तेजी से मंडराने लगा है बताया जा रहा है कि एक महाराष्ट्र और एक इंदौर से आए थे बागेश्वर

उत्तराखंड में कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में मंगलवार को कोरोना के आठ नए मामले सामने आए हैं, जिनमें कोटद्वार निवासी एक 19 वर्षीय युवक भी शामिल है। एम्स प्रशासन के मुताबिक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कलालघाटी कोटद्वार आइसोलेशन में रखे गए युवक निवासी नैनीडांडा(पौड़ी गढ़वाल) का 17 मई को सैंपल जांच के लिए एम्स ऋषिकेश भेजा गया था, जांच के बाद उसकी पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही दो मामले बागेश्वर, दो नैनीताल और दो ऊधमसिंहनगर में सामने आए हैं। अब प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 104 पहुंच गई है। हालांकि, इनमें से 52 लोग स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। 

प्रदेश में कोरोना का संक्रमण गहराता जा रहा रहा है। ऐसा कोई दिन नहीं जब कोरोना का नया मामला सामने नहीं आ रहा है। स्थिति यह कि पिछले दस दिन में यहां 40 लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। मंगलवार को 415 रिपोर्ट नेगेटिव मिली हैं, जबकि सात लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बागेश्वर जिले में पहली बार कोरोना के मामले पाए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *