DIG कुमाऊं को अधिवक्ताओं ने शाल ओढ़ाकर व श्री गणेश की मूर्ति दे कर दी विदाई

Spread the love

उत्तराखंड पुलिस के D.I.G श्री जगतराम जोशी की 41 वर्ष 3 माह की पुलिस सेवा के उपरान्त दिनांक 30 जून 2020 को सेवानिवृत्ति के अवसर पर अधिवक्ता दीपक जोशी, सुनील पुंडीर एवं साथी अरशद मालिक द्वारा उन्हें शॉल उढ़ाकर तथा उनके साथी अधिवक्ताओं बसन्ती बिष्ट, मेघना बोहरा, जसमीत कौर,चेतना बोहरा द्वारा उन्हें भगवान् श्री गणेश जी की मूर्ती स्मृति चिन्ह स्वरूप भेंट कर उनके आवास पर स्नेहपूर्ण एवं भावभीनी विदाई दी गयी।

www.uttarakhandheadlines.com

इस अवसर पर DIG जोशी द्वारा अपनी सेवा के समय के कुछ अविश्मरणीय क्षणों को याद करते हुए बताया कि उन्होंने मात्रा 19 वर्ष की आयु में अपनी शिक्षा के दौरान ही कार्य करना प्रारंभ कर दिया था और फिर बाद में अपनी शिक्षा पूरी करने के उपरान्त पुलिस सेवा के माध्यम से जनता की सेवा करने का प्रण लिया और कहा कि वे वर्तमान में भी समाज सेवा के कार्यो से जुड़े हुए हैं विषेकर दिव्यांग व्यक्तियों के कल्याण हेतु ।तथा अब सेवानिवृत होने के उपरान्त भी समाज सेवा के क्षेत्र  में ही कार्य करेंगे ।

https://www.uttarakhandheadlines.com/

इस अवसर पर अधिवक्ता दीपक जोशी द्वारा DIG जगतराम जोशी को उनकी राज्य के लिए की गयी अविश्मारनिया सेवाओं के प्रति आभार प्रकट किया तथा अधिवक्ता बसंती बिष्ट द्वारा उन्हें 41 वर्ष 3 माह की सेवा सफकतापूर्वक पूरी करने पर बधाई देकर भावभीनी विदाई दी गयी। इस अवसर पर DIG द्वारा अधिवक्ता चेतना बोहरा एवं उनकी बहन को उनके द्वारा अपने साथियों के साथ लॉकडाउन के समय हल्द्वानी शहर में विभिन्न स्थानो पर वॉल पेंटिंग द्वारा कोरोना योद्धाओं के प्रति आभार प्रकट करने वाली तथा सौन्दर्यकरण के कार्य के लिये सराहा की तथा समाज के प्रति ऐसे ही कार्यो को आगे भी निरंतर करते रहने के लिए उत्साहवर्धन किया गया। DIG जोशी द्वारा समाज के  सभी लोगो को बिना किसी स्वार्थ के समाज की सेवा करने को कहां गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *