उत्तराखंड में 37 नए कोरोना संक्रमित, नैनीताल में सबसे अधिक

Spread the love

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। गुरुवार को प्रदेश में 37 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं। इसके साथ ही अब प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या 2984 पहुंच गई है। अपर सचिव स्वास्थ्य युगल किशोर पंत ने इसकी पुष्टि की है

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, पौड़ी, पिथौरागढ़, अल्मोड़ा और देहरादून में एक-एक केस सामने आया है। वहीं, नैनीताल में 17 और ऊधमसिंह नगर में 16 संक्रमित मामले सामने आए हैं। आज 88 मरीज ठीक होकर घर लौटे हैं।

बता दें कि अब तक प्रदेश में 2405 संक्रमित मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं। अभी भी 510 एक्टिव केस हैं। जबकि अब तक 42 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है।

वही दून मेडिकल कॉ़लेज में एक 72 वर्षीय मरीज की मौत हुई है। उन्हें कोरोना वायरस के अलावा भी कई बीमारियां थी। इस बारे में डिप्टी एमएस डॉ. एनएस खत्री ने बताया कि बुजुर्ग को 28 जून को भर्ती कराया गया था। उनको फेफड़ों एवं दिल संबंधी कई बीमारियां थी। गुरुवार सुबह उनकी मौत हो गई है। परिजन की मदद से पुलिस, प्रशासन एवं अस्पताल की टीम बुजुर्ग के शव को एक कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक करवा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *