कोरोना पॉजिटिव महिला सहित होटल मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Spread the love

दिल्ली रेड जोन एरिया से ऋषिकेश एक होटल में आकर ठहरी महिला के कोविड-19 पॉजिटिव मिलने के मामले में कोतवाली पुलिस ने उक्त महिला सहित होटल के मैनेजर के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि 2 जुलाई की रात को एक महिला की कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। महिला ने वीरभद्र मार्ग स्थित एक निजी पैथोलॉजी लैब से टेस्ट कराया था। इस मामले में स्टेट सर्विलांस अधिकारी के द्वारा जानकारी मिलने के बाद जब जांच की गई तो पता चला कि 38 वर्षीय यह महिला मोदी रिट्रीट होटल वीरभद्र मार्ग ऋषिकेश में कर्मचारी है और दिल्ली से आई थी।

होटल के मैनेजर सतीश ने उक्त महिला का दिल्ली रेड जोन से आने का ई-पास भी सक्षम अधिकारी मांगा था। मैनेजर द्वारा इस संबंध में कोई भी ई पास ना होने की जानकारी दी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि उक्त महिला द्वारा रेड जोन से अपने आने की सूचना स्थानीय प्रशासन और पुलिस को नहीं दी गई। होटल मैनेजर ने भी इस सूचना को छुपाया। इस महिला को भी क्‍वारंटाइन नहीं किया गया। उन्होंने बताया कि जिलाधिकारी के आदेशों की अवहेलना करने और गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर होटल मैनेजर सतीश पुत्र धर्मपाल निवासी पालमपुर कांगड़ा हिमाचल प्रदेश और महिला शीतल सिंह 38 निवासी दिल्ली के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

प्रदेश में अब तक कोरोना के 3093 मामले आ चुके हैं। राहत की बात यह कि इनमें 2502 लोग यानि 80.89 फीसदी मरीज स्वस्थ्य होकर अपने घर चले गए हैं। वर्तमान में 522 मरीज विभिन्न अस्पतालों व कोविड केयर सेंटर में भर्ती हैं। कोरोना संक्रमित 27 लोग राज्य से बाहर जा चुके हैं। वहीं 42 लोगों की अब तक मौत भी हो चुकी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *