पुलिस की वर्दी तुम्हारे बाप की गुलामी के लिए नहीं पहनी, Video

Spread the love

सूरत में स्वास्थ्य राज्यमंत्रीके बेटे और महिलाकॉन्स्टेबल के बीच कर्फ्यू के प्रोटोकॉल काउल्लंघन करने पर विवाद हो गया। मौके पर महिला कॉन्स्टेबल ने जमकर क्लास लगाई। घटनाशुक्रवार रात करीब 10 बजे की है। इसका ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस से लेकर राजनीतिक गलियारे तक मेंमुद्दा छाया रहा।विवाद की शुरुआत कार सवार पांच युवकों के बिना मास्क पहने मिलनेऔर ‘एमएलए’ लिखी कारको रोके जाने के बाद हुई। इन युवकों ने मौके पर मंत्री के बेटे प्रकाशको बुला लिया था। महिलाकॉन्स्टेबल का नाम सुनीता यादव है।

बेटे को पुलिस के पकड़े जाने पर मंत्रीकुमार कानाणी ने फोन किया। इसके बाद दोनोंके बीच बहस हो गई।करीब डेढ़ घंटे तक चले इस ड्रामे का ऑडियो वायरल हो गया। इस दौरान गाली-गलौच और कहासुनी सुनाई दे रहीहै। ऑडियो मेंमंत्री कानाणी की आवाज होने का दावा किया गया।

मंत्री के बेटे ने सड़क पर खड़े रहने की ड्यूटी लगवाने की धमकी 
बताया जा रहा है कि मंत्री के बेटेप्रकाश ने सुनीता को365 दिन सड़क परखड़े रहने की ड्यूटी लगवा देने की धमकी दी। इस पर सुनीता भड़क गईं और बोलीं- पुलिस की यह वर्दी तुम्हारे बाप की गुलामी करने के लिए नहीं पहनी है। औकात हो तो करवा देना मेरा ट्रांसफर गांधीनगर।

कॉन्स्टेबल का इस्तीफा नामंजूर, पुलिस मुख्यालय ट्रांसफर
इस घटनाक्रम के बादकॉन्स्टेबल सुनीता ने वरिष्ठ अफसरों के सामनेइस्तीफा की पेशकश की औरघर लौट आईं। हालांकि, इस्तीफे को मंजूर नहीं किया गया। सुनीता का पुलिस मुख्यालयट्रांसफर कर दिया गया।कमिश्नर आरबी ब्रह्मभट्ट ने डिविजन के एसीपी सीकेपटेल को मामले की जांच का आदेश दिया है। सुनीता तीन साल पहले पुलिस में भर्ती हुई थीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *