उत्‍तराखंड में कोरोना के 3785 मामले, 2948 हुए ठीक

Spread the love

उत्तराखंड में कोरोना की रफ्तार नहीं थम रही है। बुधवार को दो गर्भवती, एसएसबी के पांच और आइटीबीपी के एक जवान समेत 104 में कोरोना संक्रमण पाया गया। प्रदेश में अब तक कोरोना के 3785 मामले आए हैं। जिनमें से अब तक 2948 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि 754 मरीज उपचाराधीन हैं। 33 पॉजिटिव मरीज अन्य राज्यों का रुख कर चुके हैं। कोरोना संक्रमित 50 मरीजों की मौत हो चुकी है। थोड़ी राहत यह कि बुधवार को अलग-अलग जिलों से 81 मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज हुए हैं।

www.uttarakhanheadlines

पढ़ें- IAS अधिकारी ने अपनी CBSE मार्कशीट शेयर कर दी एक बड़ी सीख

हरिद्वार में मल्टीनेशनल कंपनी के 20 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव
हरिद्वार में सिडकुल की नामी-गिरामी मल्टीनेशनल कंपनी के।  20 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सीएमओ की ओर से संबंधित कंपनी में स्वास्थ्य विभाग की टीम भेजी गई है, जो पूरे मामले की जानकारी जुटा रही है। जिलाधिकारी ने भी सीएमओ समेत सभी नोडल अधिकारियों की बैठक लेकर सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं।

इतने मरीज आने से हड़कंप

बुधवार को एक साथ 52 मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने से हड़कंप मचा रहा। दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल के अधिकारी मरीजों को भर्ती करने और उनके उपचार की व्यवस्था में लगे रहे। बताया कि बुधवार को पॉजिटिव आए मरीजों में बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक शामिल हैं। इनमें कुछ की हालत गंभीर भी है। जिन्हें कभी भी आइसीयू और वेंटिलेटर की जरूरत पड़ सकती है। ऐसे में सभी को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. बीसी रमोला ने बताया कि सभी मरीजों की स्थिति पर नजर रखी जा रही है और उन्हें समुचित उपचार दिया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *