होटल के कमरे में मृत मिली नर्स, टिहरी

Spread the love

जिला अस्पताल टिहरी में तैनात एक नर्स की संदिग्ध हालत में नई टिहरी के एक होटल में शनिवार को मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक घटनास्थल से नींद के इंजेक्शन और सीरिंज बरामद किए गए। पुलिस का कहना है कि नर्स ने नींद के इंजेक्शन का ओवरडोज ले लिया जिसके कारण उसकी मौत हुई है। इधर, नर्स के स्‍वजनों ने मामले में जांच की मांग की है।

यह भी पड़े, उत्तराखंड में लगातार गिर रहा है रिकवरी रेट

शनिवार सुबह नई टिहरी के एक होटल में रह रही जिला अस्पताल में कार्यरत हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट की स्टाफ नर्स प्रियंका पंवार की संदिग्ध हालत में मृत मिली। प्रियंका के कमरे का दरवाजा खुला था। सुबह जब होटल मालिक कमरे में गए तो उन्‍होंने प्रियंका के स्‍वजनों को इस बारे में सूचना दी। जिसके बाद परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नई टिहरी कोतवाली प्रभारी चंदन सिंह चौहान ने बताया कि नर्स के कमरे से नींद और अन्य दवाओं के इंजेक्शन मिले हैं। संभवत: नर्स ने इंजेक्शन लगाया होगा जिसकी ओवरडोज से उसकी मौत हो गई। इंजेक्शन, सीरिंज के अलावा कमरे से बीयर की बोतल, सिगरेट आदि बरामद की गई। अभी स्‍वजनों की तरफ से तहरीर नहीं मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *