आज मिले 298 करोना संक्रमित, कई की कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं

Spread the love

उत्तराखंड में गुरुवार को सेना और आईटीबीपी के 48 जवानों समेत 298 कोरोना संक्रमित मिले हैं। उत्तरकाशी में आईटीबीपी के 34 और बागेश्वर में 14 सेना के जवान संक्रमण की चपेट में आई है। वहीं, आठ स्वास्थ्य कर्मियों में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। प्रदेश में संक्रमितों का आंकड़ा 8500 पार हो गया है।

यह भी पढ़ें:- को गोली मार कर ली आत्महत्या

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, गुरुवार को आई जांच रिपोर्ट में 3944 सैंपल निगेटिव पाए गए हैं। देहरादून जिले में 68 कोरोना संक्रमित मिले हैं। इनमें 28 संक्रमित संपर्क, तीन स्वास्थ्य कर्मी, 37 संक्रमितों की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। ऊधमसिंह नगर जिले में 56 संक्रमितों में तीन स्वास्थ्य कर्मी, तीन सउदी अरब, प्रसव पूर्व जांच के लिए आई छह महिलाएं, एक हरियाणा, दो फ्लू क्लीनिक, 25 संक्रमित संपर्क और 16 की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है।
उत्तरकाशी जिले में आईटीबीपी के 34 जवान कोरोना संक्रमित मिले हैं। टिहरी जिले में 30 संक्रमितों में एक दुबई और 29 की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। हरिद्वार जिले में 38 संक्रमित मामले मिले हैं। इनमें 30 कोरोना मरीज संपर्क मेजं आने से संक्रमण की चपेट में आए हैं और आठ की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है।

नैनीताल जिले में 33 संक्रमितों में 6 फ्लू क्लीनिक, 22 संपर्क में आए और पांच की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। बागेश्वर जिले में 21 संक्रमितों में 14 सेना के जवान, चार दिल्ली और तीन की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। चमोली जिले में नौ संक्रमितों में से दो मुंबई, एक पुणे, एक दिल्ली से आए हैं और पांच की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। अल्मोड़ा जिले में पांच संक्रमितों में एक पोर्टब्लेयर, एक मुरादाबाद, तीन संक्रमित मरीज संपर्क में आए हैं। पिथौरागढ़ जिले में दो स्वास्थ्य कर्मी और पौड़ी जिले में दो संक्रमितों की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *