खुद को गोली मार कर ली आत्महत्या

Spread the love

यू० पी ० के बिजनौर आम के बाग में एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली आत्महत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर लाश को जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि पारिवारिक क्लेश को लेकर युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है। पुलिस का कहना है कि मृतक घरवालों की तहरीर के आधार पर पुलिस इस आत्महत्या की जांच पड़ताल करेगी। उधर मृतक युवक के घर वालों का इस घटना के बाद से रो रोकर बुरा हाल है।

करोना संक्रमण से पुरुषों की ज्यादा मौत ६८ %, रिकवरी रेट भी बड़ा

जनपद के चांदपुर थाना क्षेत्र के गांव महबुल्लापुर के रहने वाले नईम नाम के व्यक्ति ने आम के बाग में जाकर खुद के सर पर तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस इस घटना की तफ्तीश में जुट गई है। मृतक के परिजनों ने पुलिस को युवक द्वारा आत्महत्या करने की एक तहरीर दी है।

 

एसपी देहात संजय कुमार ने फोन पर जानकारी दी कि घर में तनाव व क्लेश को लेकर युवक और परिवार वालों में आए दिन झगड़ा व मारपीट होता रहता था। जिसके चलते युवक ने आम के बाग में सर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा। उसी के आधार पर पुलिस इस घटना में जांच कर कानूनी कार्रवाई करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *