बागेश्वर की सड़कों में भी जल्द दौड़ेगा ई रिक्शा, देखे वीडियो

Spread the love

बागेश्वर की सड़कों पर जल्द ही ई रिक्शा की सवारी करने को मिलेगी। शनिवार को पालिकाध्यक्ष, परिवहन और पालिका के अधिकारियों की मौजूदगी में नगर की सड़कों में ई रिक्शा का ट्रायल किया गया। सबकुछ ठीक रहा तो एक महीने के भीतर नगर की सड़कों पर ई-रिक्शे चलने लगेंगे।

पालिका अध्यक्ष सुरेश खेतवाल की पहल पर बागेश्वर नगर में ई रिक्शा चलाने की कवायद काफी समय से चल रही है। करीब छह महीने पहले प्रशासन, लोनिवि और परिवहन विभाग की टीम ने इसके लिए सर्वे किया था। परिवहन विभाग ने ई रिक्शा का ट्रायल लेकर ट्रायल की सीडी संभागीय परिवहन कार्यालय हल्द्वानी को भेजने को कहा था। शनिवार को बजरंग मोटर्स की ओर से ट्रायल के लिए ई निशुल्क ई रिक्शा उपलब्ध कराया।

हत्याएं करने के बाद भी

बेखौफ घूम रहा था दामाद

पालिकाध्यक्ष सुरेश खेतवाल, संभागीय परिवहन अधिकारी कृष्ण चंद्र पलड़िया और पालिका के अधिकारियों की मौजूदगी में नगर की सड़कों पर ई रिक्शा का ट्रायल लिया गया। पालिकाध्यक्ष खेतवाल ने बताया कि ट्रायल की सीडी संभागीय परिवहन अधिकारी कार्यालय हल्द्वानी भेज दी गई है। अनुमति मिलते ही ई रिक्शा का संचालन शुरू हो जाएगा। इसके लिए पालिका चार ई-रिक्शा खरीदेगी। ई रिक्शा बिलौना, मंडलसेरा, कठायतबाड़ा और विकास भवन के साथ ही नगर की आंतरिक सड़कों पर चलेंगे। इससे नगर की यातायात व्यवस्था पुख्ता होगी। लोगों को सहूलियत मिलने के साथ ही सस्ती यातायात सुविधा मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *