दवा सप्लायर पर उस्तरे से किया वार, लगे 50 टाके

Spread the love

कोतवाली क्षेत्र के चुक्खूवाला मोहल्ले में गुरुवार की रात कुछ युवकों ने के दवा सप्लाई करने वाले युवक पर उस्तरे से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। उसके शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उसकी जान बचाई। तहरीर ने युवक की ओर से बताया गया है कि उसे लगी चोटों पर पचास से अधिक टांके लगे हैं।
पुलिस के अनुसार प्रदीप राम निवासी चुकखुवाला दवा सप्लाई का काम करता है। गुरुवार की रात 11.30 बजे वह अपने साथी को चुक्खुवाला छोड़ने जा रहा था। वहां पर खड़े कुछ युवक जो कि उसके घर के संमीप ही खड़े थे और उसे जानते भी थे। किसी बात को लेकर विवाद करने लगे। हस्तक्षेप किया और कहा कि विवाद आपस में सुलझा लो।

करोना से ढाई साल के बच्चे

के साथ 11 लोगों की मौत

इस पर सभी ने उसपर हमला कर दिया। कुछ समझ पाता तभी उसमे से अभिषेक नाम के युवक ने धारदार उस्तरा निकाला और उसके साथी विक्रम, हर्ष और सचिन ने उसे दबोच लिया। अभिषेक ने पहले गर्दन पर उस्तरा मारा, फिर चहरे, कंधे, छाती नाक, कलाई और अंगुली पर वो उस्तरे से लगातार वार करता रहा। अधिक खून बहने के कारण युवक जमीन पर गिर गया और आरोपित वहां से फरार हो गए। इस बीच कुछ लोगों ने प्रदीप को उठाकर अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने बड़े जख्मों पर तुरंत पचास से अधिक टांके लगाए।